Vision to Success Plan I Vision to Succes Business Plan

Vision to Succes Business Plan Review

 

हेलो दोस्तों आप का स्वागत है Mera Hindi Blog में। यदि आप Vision to Success Plan से लाखो रूपये कामना चाहते है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे है । इस ब्लॉग पर नयी नयी जानकारी के साथ पार्ट टाइम जॉब (Part Time Job) की जानकारी भी दी जाती है ।

आप विज़न तो सक्सेस (Vision to Success Plan) में आप केवल लाइफ में एक बार Rs.210/- की इन्वेस्टमेंट करनी है और आप डेली यहाँ से Rs.40/- ले सकते है और किसी को इसके बार में बताते है रो रेफेर करते है तो आप को उससे अलग से इनकम होगी । तो चलिए में आप को Vision to Success Business Plan की सभी जानकारी इस पोस्ट में देने वाला हु ।

 

Vision to Success Plan
Vision to Success Plan

Vision to Success  क्या है ?(ABOUT VISION TO SUCCESS)

 

Vision to Success एक MLM Platform है यानी ये एक प्रकार का Multi Level Marketing है जहा पर आप को 4 ads या advertisment देखना होता है और प्रत्येक advertisment के आप को Rs.10/- मिलते है यानी टोटल Rs.40/- पर डे मिलेगा ।  यहाँ आप को केवल Sign up कर के Rs.210/- इन्वेस्ट करने होते है । अब हम जान लेते है की आखिर इस Vision to Success Plan में क्या करना है और कैसे ज्यादा से ज्यादा इनकम होगी ।

 

 referral link button vector 87900436


Vision to Success Plan

 

 

 

 

 

 

 

Joining Fees

 

जैसा की मैंने बताया की इस बिज़नेस में आप को Rs.210/- का इन्वेस्टमेंट करना होता है । और इंवेस्टेन्ट लाइफ में एक ही बार करना होता है । जैसे ही आप ये कर लेते है तो आप को यह से 5 प्रकार के इनकम आने शुरू हो जाते है । इन सभी इनकम की जानकारी निचे दे रहा हु ।

 

Daily Add View Income

 

जब आप इस प्लेटफार्म में अपनी ID बना लेते है तो आप को रोज 4 advertisement देखने होते है और आप को Rs.40/- मिल जाते है और जैसे आप के पास RS.100/- हो जाते है तो आप इसे अपने बैंक अकाउंट में ले सकते है । तो देखा आपने कितना आसान है ये काम ।

IPO kya hai ? IPO se kaise kamaye

Direct Sponsor Income

 

जब आप इस में ज्वाइन कर लेते है और इसके बारे में किसी दूसरे या अपने फ्रेंड्स को रेफेर करते है और वो भी आप के साथ जुड़ जाता है तो आप को उससे से 5% मिलेगा ।  यानि जितना ज्यादा आप रेफेर करेंगे उतना ही ज्यादा आप की इनकम अलग से होगी । तो शेयर कीजिये और इनकम कीजिये ।

 

Team Add View Income

 

आप को ऊपर दिया गया इनकम तो आएगा ही और यदि आप की टीम बनती है रेफर करने से तो आप को अपने टीम से भी डेली इनकम आने वाली है ।

आप को अपनी टीम से 6 लेवल तक इनकम आने वाली है और आपको इसके लिए कुछ भी नहीं करना होता  । जैसे ही आप के निचे 4 लोग आते है तो आप को सभी से Rs.10/- मिलेगा यानी Rs.40/-. यदि आप को ये डेली इनकम लेना है तो आप को किसी एक को रेफेर करना होता है ।

इसी प्रकार दूसरे से छठे लेवल तक जैसे जैसे टीम बनती जाती है तो आप को 2 – 2 लोगो रेफेर करने होते है । यदि आप ये वाली इनकम लेनी है तो । निचे आप देख सकते है की आप की कितनी इनकम हो सकती है ।

vision to success
Team ads view income

 

Anjali Arora MMS Video online watch

Vision to Success Salary Income

 

ये बहुत ही जबरदस्त इनकम है  जिसमे आप को एक बार काम करना है और आप को बार बार इनकम आएगी । जब आप ज्वाइन कर ली है और 10 लोगो को ज्वाइन भी करा देते है तो आप को कम्पनी के टोटल टर्न ओवर का 20% निकाल कर सभी लोगो को जिन्होंने 10-10 लोगो को रेफेर कर दिया है सब में बाट देगी ।  तो जल्दी से टीम बना लो और दबा के इनकम करो ।

 

Lucky Draw Income

 

कम्पनी अपने सभी सदस्यों के लिए एक  Lucky Draw भी रखा हुआ है । जब भी आपकी 10,000 लोगो की टीम हो जाती है तो आप को कम्पनी की और से Royal Enfield मिल सकता है । यानी आम के आम और गुठलियों के दाम ।

Paytm First Game Download -Complete Information in Hindi-2023

Terms and Condition

 

अब इस कम्पनी के टर्म्स ऑफ़ कंडीशन पर नज़र डाल लेते है ।

  1. Free Registration.
  2. One Name & One Mobile No. Unlimited I’D.
  3. No Direct Condition For Withdrawal.
  4. Admin Charge + TDS Charge = 15%
  5. Minimum Withdrawal ₹100
  6. IMPS Withdrawal Time 12PM To 4PM
  7. Saturday & Sunday Off
  8. Daily Closing & Daily Payout

 

Best demat account for trading II Top 5 demat account broker

 

इसी प्रकार के पार्ट टाइम इनकम के लिए यहाँ विजिट करे 

Leave a Comment