Life Line Life Plan I Best Life Line Life Plan Business Plan in 2023

Life Time Life Plan Business Plan Review

स्वागत है Mera Hindi Blog  पर जहां में आप को एक जबरदस्त अर्निंग एप्लीकेशन और वेबसाइट के बारे में बताने वाला हु जो Life Time Life plan है  । आप इधर से हज़ारो और लाखों रूपये आसानी से कमा सकते है वो भी लीगल तरीके से ।  मैं बात कर रहा हु Life Time Life Plan Business Plan जो की बहुत ही जबरदस्त इनकम देने वाला पार्ट टाइम वर्क है वो भी घर बैठे।

Life Line Life Plan
Life Line Life Plan

Life Time Life Plan Kya hai और इस से आप कैसे कमा सकते हो , इसकी पूरी जानकारी आज इस पोस्ट में मिलने वाली है । इस  Life Time Life Plan के पोस्ट और वीडियो को अपने दोस्तों ग्रुप में जरूर शेयर करे ताकि उनको भी इसका लाभ मिल सके।

चलिए अब जान लेते है   Life Time Life Plan को ।

 

और भी बेहतरीन अर्निंग प्लेटफार्म को जानने और ज्यादा कमाने के लिए क्लिक कीजिये

 

1. Life Time Life Plan क्या है ?

 लाइफ टाइम लाइफ प्लान (Life Time Life Plan) एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमे लोग जुड़ कर एक अच्छी एअर्निंग करते है वो भी एक छोटा सा कम्पनी का प्रचार देख कर और हर एक प्रचार के बदले कम्पनी आप को पैसे देती है वो भी रोज यानी आप यहाँ आसानी से बलबूते पैसा कमा सकते है।
यदि आप चाहते है के घर बैठे आप को अपने फ़ोन से पार्ट टीम अर्निंग हो जाये तो आप इस लीगल Network Marketing Plan जो की Life Time Life plan है जरूर कीजिये और अपने फॅमिली मेंबर के साथ साथ अपने दोस्तों को भी करने को बोलिये । यहाँ आप कम्पनी के प्लेटफार्म में एड्स देखते है जिससे कंपनी को प्रॉफिट होता है और वो अपने प्रॉफिट को आप लोगो के साथ बाट लेती है।  यानी ये एक क्राउडफंडिंग के माध्यम से और भी ज्यादा पैसा कमा सकते है।
 आप का Life Time Life Plan Business Plan ज्वाइन करने पर  4 प्रकार के इनकम मिलना शुरू हो जाते है । जिनकी जानकारी आप को निचे दे रहा हु ।

2. Life Time Life Plan  की डिटेल्स

घर बैठे अपने फ़ोन से अच्छी खासी इनकम लेने के लिए आप को प्लान का पता होना बहुत ही जरुरी है और यहाँ आप को पूरी जानकारी मिलने वाली है इसलिए पोस्ट को पूरा पढ़े ताकि आप अच्छी इनकम कर सके ।

i) Joining Fees :

इस प्लान की सब से अच्छी बात यह है की आप इस प्लेटफार्म को मात्र Rs. 999/- से ज्वाइन कर सकते है और पहले ही दिन से पैसे भी निकल सकते है।

ii)  Self Ads View Income :

आप के ज्वाइन करते ही आप को कंपनी की और से एड्स देखने को मिलते है आप  को Rs. 35/- रोज प्रॉफिट मिलना शुरू हो जाता है। ये पावर है Life Time Life Plan Business Plan  की।

iii)  Daily Team Add View Level Income :

यदि आप इस शानदार प्लेटफार्म को शेयर करते है  तो आप और भी ज्यादा पैसा कमा सकते है यानी आप को कम्पनी 5 लेवल तक अलग से प्रॉफिट देती है।   5 लेवल की इनकम कैसे मिलेगी तो में आप को बता दू की आप के दोस्त भी आप की तरह इस प्लेटफार्म को शेयर करते है तो आप को उधर से भी प्रॉफिट आएगा। अब 5 लेवल तक इनकम आप निचे देख सकते है ।
Daily Team Add View Level Income
Daily Team Add View Level Income
जितना ज्यादा टीम उतनी ही ज्यादा इनकम आप और आप की टीम लेने वाली है।

iv) Reward Income :

यदि आप ज्यादा से ज्यादा लोगो को शेयर करते है तो आप को कंपनी अलग से रिवार्ड्स भी देती है यानी ये रिवॉर्ड इनकम उनके लिये रखा गया है जो कम्पनी में अच्छा काम करते है और एक अच्छी इनकम यहाँ से लेने के इच्छुक है।
i)  आप के साथ  मात्र 10 लोग भी जुड़ जाते है तो आप को कम्पनी Rs. 500/- कैश देती है।  
 
ii)  दूसरे लेवल पर 80 लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 1500/- कैश फिर से मिलता है। 
iii) तीसरे लेवल पर 500  लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 2000/- कैश फिर से मिलता है। 
iv)  चौथे  लेवल पर 1000  लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 4500/- कैश फिर से मिलता है। 
v) पांचवे  लेवल पर 2000 लोगो की टीम हो जाती है तो आप को Rs. 10,000/- कैश फिर से मिलता है। 
आप को ठीक से समझ आ जाये इसके लिए निचे चार्ट दिया है ।
Rewards Income
Rewards Income

 

ये भी देखे पैसे कमाने के लिए

v) Franchise Income :

यदि आप को जल्दी और ज्यादा पैसा कामना है  तो आप कम्पनी से एडवांस में है फण्ड ले कर अपने पास रख सकते है और कोई भी आप के साथ जुड़ने चाहेगा तो आप उससे जोइनिंग फीस ले कर अपने फण्ड से उसका अकाउंट एक्टिवेट कर सकते। इसे आप को ये प्रॉफिट होगा की पैसा आप के पास डायरेक्ट आ जायेगा और बाकि जो इनमे होनी  है जैसे लेवल इनकम या टीम इनकम वो भी साथ साथ हो जाएगी।

3. Life Time Life Plan Legal Documents

जैसा की मैंने कहा की आप इस अर्निंग प्लेटफार्म से लीगल तरीके से  इस  Life Time Life Plan Business Plan से पैसे कमा सकते हो तो आप निचे इसका लीगल डाक्यूमेंट्स देख सकते है ।
Life Time Life Plan legal Documents
 Life Time Life Plan legal Documents

 

किसी भी स्टार्टअप के लिए ये Udyam Registration सब से पहली शर्त होती है जो इस कम्पनी के पास है।  यदि आप को भी कोई स्टार्टअप शुरू करना हो तो ये सर्टिफिकेट जरूरी होता है।  आप यहाँ बिना डरे अच्छे से काम कर सकते है।

4. Terms and Conditions

जल्दी से इस प्लान जो Life Time Life Plan Business Plan  है इसके  इम्पोर्टेन्ट शर्तो को जान लेते है।
1. किसी भी समय आप इस पलटफोर्म में अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है।
2. एक मोबाइल से 3 ID बना सकते है।
3. डेली पेआउट IMPS से होगा।
4. रविवार को टास्क और पेआउट नहीं होगा।
5. पहला विथड्रावल बिना किसी को रेफेर किये ही हो जायेगा।

5. Life Line Life Plan joining or Registration Link

 

आप इस प्लेटफार्म को ज्वाइन करने के लिए आप निचे दिए गए लिंक पर क्लीक कर के अपना फ्री रजिस्ट्रशन करा सकते है ।

 

Referral Link

 

निष्कर्ष :

यदि  निष्कर्ष देखा जाये तो ये प्लान बहुत ही छोटे से इन्वेस्टमेंट से लाखो रूपये कमाने का मौका दे रहा है। यदि आप  जल्दी इस Life Time Life Plan को ज्वाइन कर लेते है उतनी  ही जल्दी आप इनकम शुरू कर सकते है। यदि आप एक नेटवर्किंग के छेत्र में नाम और पैसा कामना चाहे है तो छोटे से अमाउंट के साथ आज शुरुवात कर सकते है।
मैंने अपनी तरफ से इस प्लान और कम्पनी की सभी जानकारी दे दी है यदि आप को और भी ज्यादा जानकारी चाहिए तो कम्पनी के नंबर पर आप डायरेक्ट कॉल कर सकते है।  कम्पनी की  हेल्प से आप डायरेक्ट ज्वाइन भी सकते है ज्यादा इनकम के लिए।
और भी ज्यादा जानकारी के लिए आप कमैंट्स कर सकते है और हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते है।

Leave a Comment

5 भारतीय सुन्दर हीरोइन जिनका MMS वायरल हो गया।
5 भारतीय सुन्दर हीरोइन जिनका MMS वायरल हो गया।