Trisha kar Madhu Viral MMS II भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS

 

Trisha kar Madhu Viral MMS Video Watch

Trisha Kar Madhu viral MMS
Trisha Kar Madhu viral MMS

 

आज की सब से वायरल न्यूज़ है Trisha kar Madhu Viral MMS एक भोजपुरी एक्ट्रेस का , जी हाँ में बात कर रहा हु त्रिशाकर मधु के बारे में जिनका अभी हाल ही में उनका अपने एक साथी के साथ निजी पल का MMS वायरल हो गया है।

में बात दू ये भोजपुरी एक्ट्रेस मुख्य तौर से बंगाल की रहने वाली है और उन्होंने भोजरी फिल्मो से काफी नाम कमाया है।  इनके इस MMS के चलते इनको सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 

खबरों की माने तो इन्होने ये आपत्तिजनक Trisha kar Madhu Viral MMS वीडियो खुद ही  शूट किया है परन्तु इसको लीक करने के पीछे कोन है या किसका हाथ है अभी तक पता नहीं चल पाया है।

 

त्रिशाकर मधु हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस

 

बंगाल की रहने वाली 27 साल की त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu MMS)  भोजपुरी सिनेमा में काफी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती है और उन्होंने एक से बढ़कर भोजपुरी वीडियो अलबम में काम किया है।  आप केवल इनका नाम यूट्यूब पर लिख कर सर्च करणे पर आप को इनका बोल्ड और हॉट वीडियो मिल जायेगा।

Photo Credit : अमर उजाला 

त्रिशाकर मधु हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस
त्रिशाकर मधु हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस

 

 

इनकी इन्ही बोल्ड और हॉट अदा के कारण इनके फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही थी परन्तु इनका MMS Viral होने से  इनको काफी ट्रोल किया जा रहा है इनके माफ़ी मांगने के बाद भी।

 

 

 

पवन सिंह से मदद की अपील

 

Trisha kar Madhu Viral MMS और ट्रोल के कारण त्रिशाकर मधु ने अपने MMS को लेकर अपने फैन और चाहने वालो से माफ़ी मांगी है।

आज कल जब भी ये अपने सोशल मीडिया में कोई पोस्ट करती है तो इनके पोस्ट कई आपत्तिजनक कमैंट्स आ जाते है जसको देखते हुए इन्होने पवन सिंह जो के भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार है से मदद की गुहार लगायी है और कहा की पवन सिंह हे वो व्यक्ति है जो उनकी मदद कर सकते है।

पवन सिंह, भोजपुरी सुपर स्टार के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए वो लिखती है की

 

आप कुछ भी गलत सलत कमेंट ना करे, मैं हेल्प मांग रही हु पावन सिंह से इसलिए उनके साथ फोटो लगाई है। क्योकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई मदद करता है तो  वो पवन सिंह जी है।  बाकी सब लोग लंबी लंबी बात ही करते है।

 

Photo Credit : Amar Ujala/Social Media

Trisha Kar Madhu MMS
Trisha Kar Madhu with Pawan Singh

 

 

 

त्रिशाकर मधु वायरल MMS Video

 

 

 

 

त्रिशाकर मधु MMS लीक न्यूज़ II Trishakar Madhu  Viral MMS News II भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS

1 thought on “Trisha kar Madhu Viral MMS II भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS”

Leave a Comment